सी.एम.राइस विद्यालय मे हुआ प्रवेशोत्सव, विद्यार्थियों को लगाया तिलक, पौधा रोपण किया

मुलताई- सी.एम.राइस शासकीय विद्यालय मुलताई में स्कूल चले हम अभियान के अंतर्गत छात्र छात्राओं का विद्यालय के शिक्षक शिक्षिकाओ के द्वारा प्रवेश द्वार पर तिलक लगाकर एवं पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।

इसी अवसर पर अनुसया सेवा संगठन के कृष्णा साहू द्वारा छात्र छात्राओं को नैतिक मूल्यों के साथ ही पर्यावरण का महत्व को समझाया । संगठन के सदस्यों के नेतृत्व में छात्र छात्राओं एवं शाला परिवार के शिक्षक शिक्षिकाओ द्वारा पौधे रोपण  किया गया एवं साथ ही हर शुभ कार्य पर पौधा रोपण का संकल्प दिलाया गया ।

इसके पश्चात प्राथना सभा मे संस्था प्रमुख संदीप गनेशे द्वारा छात्र छात्राओं को सी.एम.राइस विद्यालय की अवधारणा से अवगत कराया गया साथ ही संस्था प्रमुख द्वारा सभी छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामनाओ के साथ प्रवेशोत्सव आयोजन किया इस अवसर पर पालक संघ की बैठक का आयोजन कर शाला की आगामी कार्य योजना पर विस्तृत चर्चा की गई। इस अवसर पर शाला परिवार के समस्त शिक्षक शिक्षिका उपस्थित थे एवं अनुसया सेवा संगठन के अध्यक्ष नपा. ब्रांड एम्बेसडर कृष्णा साहू, चंद्रशेखर साहू, संदीप तारे ,महेश खत्री, सचिन नाडेकर,गुलसन वाघमारे, अभिषेक बचाले आदि उपस्थित थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here