पटरी से उतरकर रेलवे ट्रैक की गिट्टी पर दौड़ती रही मालगाड़ी की बोगी,वीडियो हुआ वायरल

मध्य प्रदेश के इटारसी मे मालगाड़ी का पहिया रेलवे ट्रैक से उतर कर गिट्टी पर दौड़ता रहा रेलवे कर्मचारियों ने देखा तो इसकी सूचना लोको पायलट को दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

जिसमे  ट्रैन की एक बोगी पटरी से उतर कर गिट्टी पर घिसटती हुई नजर आ रही है। जैसे रेलकर्मियों को घटना का पता चला तो उन्होंने ट्रैन को रुकवाया मालगाड़ी के पहिए पटरी से उतरकर करीब 100 मीटर तक गिट्‌टी पर घिसटे।

मौके पर मौजूद रेलवेकर्मियों ने दौड़कर ट्रेन रुकवाई। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मालगाड़ी क्रमांक 27828 खंडवा से आमला की ओर जा रही थी। यह एक कोयला गाड़ी थी। इसे एन बॉक्स भी कहा जाता है।

This image has an empty alt attribute; its file name is MUL02681021-1.jpg

रैक खाली थे। ट्रेन स्लो स्पीड में थी। इंजन से 29वां कोच उतर गया। ड्यूटी पर तैनात C&W स्टाफ के टेक्नीशियन  ने यह देखा तो दौड़कर लोको पायलट से ट्रेन रुकवाई। इससे बड़ा हादसा होने से बच गया। घटना के तुरंत बाद रेलवे की टीम कोच को पटरी पर लाने के लिए मौके पर पहुंची और काम शुरू किया। रेलवे के अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं कि यह हादसा कैसे हुआ। एडीईएन, ऑपरेटिंग, इंजीनियरिंग, सीएंडडब्ल्यू, आरपीएफ से टीमें पहुंचीं।”


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here