खेड़ली  रोड पर बोलेरो ने पैदल राहगीर एवं मोटरसाइकिल को मारी टक्करपांच की हालत गंभीर बैतूल रिफर

मुलताई-खेड़ली रोड पर  बोलेरो चालक ने तेजी एवं लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए पैदल चल रहे दो लोगों एवं एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।जिससे कि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।


सभी को मुलताई के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है,हालत गंभीर होने से सभी को बैतूल रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि टक्कर मारने के बाद बोलेरो का चालक मौके से भाग गया।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बोलेरो बहुत तेज गति में थी एवं पैदल लोगों को टक्कर मारने के बाद भी बोलेरो नहीं रुकी और मोटरसाइकिल को भी टक्कर मार दी।जिससे कॉलेज में एडमिशन कराने आए कपिल पिता उत्तमराव एवं गीतेश्वरी चड़ोकार निवासी मांगोना गंभीर रूप से घायल हो गए।

This image has an empty alt attribute; its file name is MUL02672.jpg

टक्कर इतनी जोरदार थी कि गीतेश्वरी बोलेरो में फस कर लगभग 20 फीट तक घिसटते चली गई। इसके बाद मोटरसाइकिल से मुलताई की ओर जा रहे मंगल पवार, भीम पवार एवं नानी बाई को बोलेरो ने टक्कर मारकर बुरी तरह घायल कर दिया।टक्कर से नानी बाई बाइक से दूर फीका गई एवं बोलेरो का पहिया उसके पेट के ऊपर से चला गया।सभी गंभीर घायलों को मुलताई के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है एवं सभी को बैतूल रेफर किया गया है।टक्कर मारने के बाद बोलेरो का चालक मौके से फरार हो गया है,पुलिस ने बोलेरो को जप्त किया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here