बैतूल निवासी इंजीनियर ने नर्मदापुरम निवास पर मुंह पर प्लास्टिक पन्नी बांधकर की आत्महत्या

बैतूल-मूलतः बैतूल निवासी एवं होशंगाबाद नगर पालिका में पदस्थ उपयंत्री चेतन कुमार भूमरकर का शव उनके नर्मदा पुरम निवास स्थान पर अत्यंत खौफनाक स्थिति में मिला। इंजीनियर के चेहरे पर प्लास्टिक पनिया बंधी हुई थी।

खबर के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर पालिका नर्मदापुरम कार्यालय में वाहन शाखा के प्रभारी सब इंजीनियर चेतन कुमार भूमरकर का शव संदिग्ध हालत में कमरे में मिला है।वह आइटीआई रोड स्थित अस्पताल के पास किराए के कमरे में रहते थे । चेतन ने सुसाइड करने के लिए जिस तरह का तरीका अपनाया है वह बेहद खौफनाक है। पुलिस के मुताबिक नाइट्रोजन गैस के सिलेंडर का पाइप मुंह में लिया फिर प्लास्टिक से चेहरे को बांध कर घटना को अंजाम दिया। आक्सीजन ना मिले इसके लिए पन्नी की गठान गले के पास बांध ली थीं। मृतक चेतन के बैतुल में रहने वाले ममेरे भाई ने बताया कि चेतन के माता पिता का देहांत हो चुका है। उनकी एक छोटी बहन है जो इंदौर में पढ़ाई करती है चेतन कुछ समय से बीमार चल रहे थे। वह अपनी बीमारी का इलाज इंदौर में करा भी रहे थे।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि बीमारी और अकेलेपन से परेशान हूं। मौत का जिम्मेदार मैं खुद हूं। पुलिस हैंडराइटिंग का भी मिलान करने में जुटी हुई है। वैज्ञानिक अधिकारी ने सिटी पुलिस के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस को शव के पास ही आक्सीजन गैस का एक छोटा सिलिंडर भी मिला है जिसमें नोजल लगे हुए थे। पुलिस ने इस सिलिंडर को भी जब्त किया है। नगर पालिका के अधीक्षक डा प्रशांत जैन ने बताया कि दोपहर के समय उन्हें जैसे ही घटना की जानकारी लगी वे तुरंत मौके पर पहुंच गए थे। चेतन के सिर पर पन्नी थी व चेहरा बंधा हुआ था। डा जैन के मुताबिक चेतन मैकेनिकल इंजीनियर था और होनहार अधिकारी था। नपा कार्यालय नर्मदापुरम में पिछले एक साथ से वाहन शाखा का काम संभाल रहे थे। वे पेट की गंभीर बीमारी से ग्रस्ति थे, जिसके कारण अक्सर परेशान भी रहते थे। चेतन ने अपने सुसाइड नोट में अकेलेपन का हवाला दिया है। चेतन मूलत: बैतूल जिले का रहने वाला था और अविवाहित था। नपा के सब इंजीनियर का शव संदिग्ध हालत में कमरे में मिला है। चेहरे पर पन्नी लगी हुई थी, आक्सीजन नहीं मिल पाने के कारण दम घुटने से मौत होने की संभावना है। मर्ग केस दर्ज कर लिया गया है। जांच के दौरान स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here