अंभोरा नदी से अब नहीं होगा ग्राम हिवरखेड़ में मिट्टी का कटाव, विधायक पांसे ने किया रिटेनिंग वॉल का भूमिपूजन

0
383

मुलताई- अंभोरा नदी के तेज बहाव से ग्राम हिवरखेड मे हो रहे मिट्टी के कटाव को रोकने के लिए विधायक निधि से 3 लाख की लागत से रिटेनिंग वालों का निर्माण किया जाएगा जिसका भूमि पूजन आज पूर्व मंत्री एवं विधायक सुखदेव पांसे ने किया।

अंभोरा के प्रवाह से ग्राम हिवरखेड़ की बसाहट भी प्रभावित हो रही थी और तेजी से मिट्टी का कटाव होने से ग्रामीणो की चिंता बढ़ती जा रही थी। इस परेशानी से निजात दिलाये जाने हेतु ग्रामीणों द्वारा उक्त स्थल पर रिर्टनिंग वॉल निर्माण कार्य कराये जाने हेतु विधायक एवं पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे को अवगत कराया था जिस पर विधायक पांसे द्वारा अपनी विधायक निधि से ग्राम हिवरखेड़ में अंभोरा नदी पर रिटेनिंग वॉल निर्माण हेतु 3 लाख रूपये स्वीकृत कर रिर्टनिंग वॉल निर्माण कार्य का भूमि-पूजन किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते पांसे ने कहा कि मुलताई विधान सभा क्षेत्र की जनता के लिए मेरे दरवाजे 24 घंटे खुले हैं मैंने हर सुख-दुख के समय आपका भरपूर साथ देने की कोशिश की है चाहे वह कोरोना काल हो या क्षेत्र में सडक़ों का जाल हो, बिजली सब स्टेशन का निर्माण हो या फिर पीने के पानी समस्या हो या ट्रेन स्टापेज की मांग हो। मेरे द्वारा क्षेत्र की सभी समस्याओं को प्राथमिकता से हल किये जाने का भरपूर प्रयास किया जाता है। वहीं भाजपा हिन्दु-मुस्लिम की भावना भडक़ा कर वैमनस्य पैदा करती है हमें इससे सावधान रहने की जरूरत है। इस अवसर पर कार्यक्रम में ब्लाक कांग्रेस कमेटी मासोद अध्यक्ष मिश्रीलाल धाकड़, बाबाराव ठाकरे, संतोष साहू, विश्वनाथ धोटे सरपंच, प्रकाश पाल जनपद सदस्य, मिना गव्हाड़े, रमेश पटेल, गुलाबराव मगरदे, राजू इंगले सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here