खंडवा मे शादी से इनकार की युवती को सरफिरे आशिक ने मारा चाकू, फिर आरोपी ने की खुदखुशी

0
313

भोपाल- मध्यप्रदेश में महिला प्रताड़न की घटनाओं में निरंतर इजाफा हो रहा है। हाल ही में खंडवा में भी झारखंड के दुमका से मिलती जुलती घटना सामने आई है। जिसमें एक तरफा प्यार में पागल युवक ने युवती पर हमला कर दिया था। जिसके बाद उस व्यक्ति का शव गांव के तालाब मे मिला है।

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के बांगरदा गांव में जिस लडके ने 20 वर्षीय आदिवासी लड़की पर चाकू से कई वार किए थे। अब उसी व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। जानकारी के मुताबिक आरोपी का शव इंदिरा सागर डैम के बैक वाटर में मिला है। बबलू ने खंडवा के बांगड़दा में पुलिस यूपी के के घर में घुसकर उसपर हमला किया था। जिसके बाद से वो फरार था। इधर हमले में गंभीर रूप से घायल युवती को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल लड़की अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही है। वहीं उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

खंडवा के एसपी विवेक सिंह ने कहा आज सुबह सूचना मिली कि उसकी ( बबलू) की बॉडी डैम के बैकवॉटर में मिली है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रहा है। लेकिन पूरी जानकारी पोस्टमॉर्टम के बाद ही मिल पाएगी। मामला मुंदी इलाके के बांगरदा गांव का है आरोपी युवक दीवार फांद कर युवती के घर में घुसा और उससे शादी के लिए कहां युवती के मना करने पर लड़की के गले पर चाकू मार दिया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here