बैतूल झल्लार थाना क्षेत्र में बस कार मे टक्कर  11 मजदूरों की मौत ,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

0
439

बैतूल- जिले के झल्लर थाना क्षेत्र में दुखद घटना सामने आई है जिसमें एक बस और कार की आपस में  भीषण टक्कर हो गई, जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में एक यात्री घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

इस हादसे की जानकारी बैतूल की एसपी सिमला प्रसाद ने दी है घटना की जानकारी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार के संबंध में बताया जा रहा है की  बस और टवेरा की आमने सामने से भीषण टक्कर हो गई  घटना रात के 2 बजे  की बताई जा रही है और ये हादसा झल्लार और गुदगांव के बीच हुआ है।  प्राप्त जानकारी के अनुसार बैतूल से भैंसदेही की ओर जा रही बस जो की खाली होना बताया जा रहा है और अमरावती की तरफ से मजदूरों को लेकर वापस आ रही टवेरा मे आमने सामने से  टकरा हो गई ।

———————————————————–

प्रधानमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है

———————————————————————–

जिससे बताया जा  रहा है की टवेरा में मौजूद सभी लोगो की मौके पर मौत हो गई। एक घायल बताया जा रहा है मृतकों में महिलाएं, पुरुष और बच्चे शामिल हैं।  घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 7 शवों को निकाला गया और 4 शवों को टवेरा काट कर निकालना पड़ा। बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने पत्रकारों को बताया की झल्लार क्षेत्र के मजदुर मजदूरी के लिए अमरावती गए हुए थे और वो वहां से वापस आ रहे थे तभी इस और से जा रही एक खाली बस से उनकी गाड़ी टकरा गई जिससे ये दुखद हादसा हो गया। 

मजदूरी कर लौट रहे थे मजदूर

बस और टवेरा की टक्कर में 11 लोगों की मौत महाराष्ट्र के अमरावती के कर्मा गांव से मजदूरी का कार्य करके आ रहे 11 मजदूर टवेरा में सवार थे । खाली बस बैतूल तरफ से भैसदेही जा रही थी झल्लार थाना क्षेत्र में घटी इस घटना में जो 11 मजदूरों की मौत हुई है उसमें एक मजदूर झल्लार 5 मजदूर चिखलार बैतूल और 5 मजदूर महाडग़ांव के थे । मृतकों मे 1.अमर धुर्वे पिता साहब लाल धुर्वे 35 वर्ष, 2. मंगल पिता नन्हे सिंह उईके उम्र 37 वर्ष ,3. नंदकिशोर पिता गुदरी धुर्वे उमर 48 वर्ष,4. श्यामराव पिता राम राम उम्र 40 वर्ष,5. एमकली पिता श्यामराव उम्र 35 वर्ष,6. किशन पिता लीलाजी उम्र 32 वर्ष,7. कुसुम पिता किशन उम्र 28 वर्ष,8. अनारकली पिता केसा उम्र 35 वर्ष,9. संध्या पिता केसा0 उम्र 5 वर्ष,10. अभिराज पिता केसा उम्र डेढ़ वर्ष,11.विकास पिता मधु उम्र 25 वर्ष

कलेक्टर एसपी पहुंचे मौके पर

भीषण हादसे की जानकरी मिलते ही बैतूल कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे जिन्होंने घटना स्थल का मुआयना किया कलेक्टर अमनबीर सिंह बैस का कहना है की बीएमओ और डॉक्टरों  निर्देशित किया गया है की मृतकों का पीएम करके उन्हें उनके मूल गांव पहुँचाया जाए। मृतकों के परिवार को मुआवजा राशि के लिए सम्बन्धित विभाग को निर्देश दे दिए  है। 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here