त्रिकोणी प्रेम में बवाल,  लड़कों ने पूछा बताओ किससे करती हो प्यार,कुएं में कूदी लड़की, लड़कों पर FIR

0
464

मुलताई -बोरदेही थाना क्षेत्र  के एक गाँव की 17 वर्षीय किशोरी से मुलताई निवासी दो युवक प्रेम होने का दम भरते थे जिसको लेकर दोनों प्रेमी युवकों में विवाद हुआ तो दोनों प्रेमी अपने तीन साथियों के साथ कार से लड़की के घर जा पहुंचे

यह जानने  कि वह किस से प्रेम करती है। मामला बड़ा तो ग्रामीणों ने युवक  की पिटाई कर दी कार में भी तोड़फोड़ हुई । किशोरी ने कुएं में छलांग लगा दी। ग्रामीणों की मदद से किशोरी को कुएं से बाहर निकालकर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस दौरान कार में सवार होकर आए पांच में से दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई करने के बाद  दोनों युवकों को डायल-100 को सौंप दिया।

युवकों ने युवती के घर पहुंच कर किया हंगामा

बोरदेही पुलिस के मुताबिक  17 वर्षीय किशोरी का मुलताई के  2 युवकों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मंगलवार को दोपहर अचानक दोनों प्रेमी कार में सवार होकर तीन अन्य मित्रों को लेकर किशोरी के गाँव पहुंच गए।  दोनों युवकों ने किशोरी के घर पहुंच कर हंगामा कर मारपीट की है।  युवकों ने कहना था कि किशोरी दोनों में से किससे प्यार करती है। इसका आज खुलासा हो ही जाना चाहिए। माता-पिता के सामने दोनों युवकों की हरकत से परेशान होकर किशोरी घर से निकल गई। इस बीच दोनों प्रेमी भी अपने मित्रों के साथ कार से उसका पीछा करने लगे। इसी दौरान वह गांव के एक कुएं में जाकर छलांग लगा दी।

ग्रामीणों ने की युवकों की पिटाई कार में तोड़फोड़

किशोरी के कुएं में कूदने की जानकारी मिलते ही ग्रामीण बड़ी संख्या में पहुँच गए । ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद किशोरी को कुएं से  बाहर निकाला और जान बचा ली।  ग्रामीणों ने कार से पीछा करने वाले 5 में से 2 युवकों को पकड़कर जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया। उनकी कार में भी ग्रामीणों ने तोड़फोड़ कर दी। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने डायल-100 को दी।  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया ।

इनका कहना

मामला त्रिकोणी प्रेम का है लड़की नाबालिक है ग्रामीणों ने दोनों युवकों एवं कार को पुलिस के सुपुर्द कर दिया था। पुलिस जांच कर रही है तीनों फरार आरोपियों का पता चल गया है

मुकेश ठाकुर
थाना प्रभारी बोरदेही

फाइल फोटो सोशल मीडिया


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here