नगर पालिका ने किया सफाई मित्रों का सम्मानकर्मचारियों को वितरण किए गर्म कपड़े

0
257

मुलताई- नगर पालिका परिसर में सफाई मित्रों का सम्मान कार्यक्रम संपन्न हुआ जिसमें नगर पालिका अध्यक्ष उपाध्यक्ष सहित पार्षदों ने नगर के समस्त सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया ।

महिला सफाई कर्मचारियों को अध्यक्ष के साथ मंच पर स्थान देकर सफाई कर्मचारियों की नगर को मिलने वाली सेवाओं के लिए  कृतज्ञता व्यक्ति की गई । इस अवसर पर नगर पालिका की ओर से सभी सफाई कर्मचारियों को गरम कपड़े वितरण किए। सफाई सेवाओं से जुड़े सभी कर्मचारियों का एक एक कर सभी गणमान्य

नागरिक पत्रकार एवं सभापति पार्षदों द्वारा सम्मानित किया गया। नगर पालिका अध्यक्ष नीतू प्रह्लाद परमार ने इस अवसर पर कहा कि नगर को स्वच्छ एवं नागरिकों को स्वस्थ रखने की जवाबदेही सफाई कर्मचारियों की होती है इस दृष्टि से सफाई कर्मचारियों की सेवाएं अत्यंत महत्वपूर्ण हो जाती है जिसका एक नागरिक के नाते हम ऋण नहीं चुका सकते इसलिए उन्हें सम्मानित कर हम कृतज्ञता व्यक्त कर रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि सफाई कर्मचारियों के अधिकारों की सुरक्षा हो सके इसके लिए परिषद सदैव प्रयासरत रहेगी इस अवसर पर नगर पालिका उपाध्यक्ष शिवकुमार माहोरे, सभापति एवं पार्षद अंजली शिवहरे ,पार्षद वर्षा गड़ेकर, पार्षद अज्जू यादव, सुरेश पौनीकर, साजेदा बेगम, निर्मला उबनारे, सभी पार्षद पत्रकार गण एवं नगर पालिका के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here