पुंछ में बस हादसे मे 12 की मौतः खाई में गिरी यात्रियों से भरी मिनी बस 30 घायल,12 की मौत

0
340

भोपाल डेस्क- जम्मू-कश्मीर के पुंछ में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें अनियंत्रित होकर बस गहरी खाई में जा गिरी। जिससे 12 यात्रियों  की मौत हो गई वहीं 30 लोग घायल हुए हैं।

मिनी बस (JK12-1419 ) बस मंडी से सवजिया की ओर जा रही थी। वही बस ने अचानक अपना नियंत्रण खो दिया और और बस खाई में गिर गई। मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई 3 यात्रियों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा किस वजह से हुआ इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

वही बताया जा रहा है कि घायलों में से 5 लोगों को जिला अस्पताल से जम्मू के सीएमसी अस्पताल में एअरलिफ्ट किया गया है। सेना एवं स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और उन्हें पुंछ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वही इस दुर्घटना पर जम्मू कश्मीर राज्यपाल मनोज सिन्हा ने सभी मृतकों के परिवार को 5 लाख और घायलों को 1-1 लाख रुपए देने की घोषणा की साथ ही बेहतर इलाज के लिए अधिकारियों को आदेश दिया हैं। वही राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू ने ट्वीट कर इस दुर्घटना पर शोक जताया हैं। पीएमएनआरएफ ने भी मृतकों के परिजनों को 2 लाख और घायलों को 5 लाख रुपए देने की घोषणा की है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here