महिलावाड़ी बांध में डूबे दोनो युवको के मिले शव

0
673

मुलताई- निकटतम ग्राम महिलावाड़ी बांध में डूबे दोनों युवकों के शव आज सोमवार को एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया है ।

एसडीआरएफ की टीम ने रविवार को शाम होने के कारण यू्वको की खोज बंद कर दी थी जो आज सुबह फिर से प्रारंभ की गई इसके बाद दोनों युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। घटना की जानकारी के बाद से ही घटनास्थल से संबंधित ग्रामों में शोक का माहौल है और दोनों ही युवकों के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि डूबने वालों में राहुल पिता जियालाल पाटेकर 20 वर्ष, निवासी सांवरी एवं राहुल धुर्वे  निवासी भयावाडी बैतूल ग्राम डहुआ के थ्रेसर पर काम करते थे रविवार को 12 बजे महिलावाडी बांध पर गए थे  अचानक दोनों पानी में डूब गए यूवको की चप्पल और कपड़े बांध के पास देख लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी जिसके बाद प्रशासनिक अमला दोनों युवकों को निकालने के लिए प्रयास कर रहा था। उल्लेखनीय बात यह है कि डूबने वाले दोनों युवकों का नाम ग्रामीण राहुल बता रहे हैं ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि डूबने वालों में राहुल पिता जियालाल पाटेकर 20 वर्ष, निवासी सांवरी एवं राहुल धुर्वे  निवासी भयावाडी बैतूल ग्राम डहुआ के थ्रेसर पर काम करते थे

रविवार को 12:00 बजे महिलावाडी बांध पर गए थे  अचानक दोनों पानी में डूब गए यूवको की चप्पल और कपड़े बांध के पास देख लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी जिसके बाद प्रशासनिक अमला दोनों युवकों को निकालने के लिए प्रयास कर रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि महिलावाड़ी बांध में सामान्यतः लोग नहाने नहीं जाते इस बांध में सिंचाई होती है और बड़ी मात्रा में मोटर पानी के अंदर दली होती है और बांध के किनारों पर तारों का जाल बिछा रहता है जहां जाना बहुत खतरनाक हो सकता है ऐसी परिस्थिति में यह दोनों युवक बांध पर कैसे पहुंचे और तालाब में कैसे डूबे इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का दौर जारी है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here