मिनी स्टेडियम का दुरुपयोग,सीएम राइज प्राचार्य ने की शिकायत,

0
485

मुलताई- नगरपालिका के सीवर लाइन ठेकेदार द्वारा फेंसिंग तोड़कर स्टेडियम पर अवैध कब्जे का मामला तूल पकड़ता जा रहा है 

सीएम राइज प्रभारी प्राचार्य ने अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं वरिष्ठ अधिकारियों  को पत्र लिखकर हाई स्कूल ग्राउंड मिनी स्टेडियम को नगरपालिका के ठेकेदार से पूरी तरह खाली कराकर तोड़ी गई फेंसिंग का सुधार कार्य कराने की मांग की है। वही खेल और युवा कल्याण जिला अधिकारी पूजा कुरील ने इस मामले से जिला कलेक्टर को अवगत कराने का कहा है। सीएम राइज प्रभारी प्राचार्य संदीप गणेशे ने नगर पालिका अधिकारी एवं वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि

इस संस्था के खेल मैदान पर मिनी स्टेडियम के निर्माण हेतूं खेल मैदान की भूमि खेल एवं युवा कल्याण विभाग बैतूल को जिन शर्तों के आधार पर दिलाई थी उसका उल्लंघन हो रहा है उक्त शर्तों के अनुसार स्टेडियम पर शाला का स्वामित्व अधिकार बना रहेगा, मिनी स्टेडियम शाला के समीप होने के कारण संस्था अनुमति के बगैर मैदान का उपयोग नहीं किया जाएगा। साथ ही खेल के अलावा इस मैदान का कोई अन्य उपयोग नहीं किया जाएगा।

किंतु इसके विपरीत खेल मैदान पर अन्य कार्य जो वर्तमान में किये जा रहे हैं। जिससे छात्र-छात्राओं के खेल आयोजन में कठिनाइयो का सामना करना पड रहा है।खेल मैदान परिसर में निर्माण एजेंसी नगरपालिका मुलताई द्वारा खिलाडियों हेतू चैन्जिग रूम बनाये गये है। बनाये गये रूम में एवं मैदान में ठेकेदार द्वारा अनुपयोगी सामग्री डम्प की गई है।
तथा जिनके द्वारा अन्य कार्य किये जा रहे है। उनके द्वारा खेल मैदान की फेन्सिंग को तोड कर के रास्ते के लिये उपयोग किया जा रहा है। अतः खेल मैदान को पूर्ण रूप से खाली करवाकर तार की फेन्सिंग को सुधार करने हेतू निर्देश देवे।

इनका कहना
मिनी स्टेडियम का खेल के अलावा उपयोग नहीं किया जा सकता । हम पूरे मामले को देखकर कलेक्टर सर से भी बात करेंगे और इसमें उचित कार्रवाई की जाएगी।
पूजा कुरील,जिला अधिकारी खेल और युवा कल्याण विभाग बैतूल

———————————————————————————————————

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here