मुख्यमंत्री भूमि पूजन के 15 साल बाद भी  कामठीकला जलाशय नहीं बना पाए – सांसद नकुलनाथ

0
488

अजय टावरे

पांढुरना :- नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस पार्षदों के समर्थन में प्रचार करने पांढुरना पहुंचे कांग्रेस सांसद नकुल नाथ ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर जनता के साथ वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 15 साल पहले कामठीकला जलाशय का भूमि पूजन किया था जो आज भी नहीं बना।

दूसरी  तरफ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कार्यकाल में मोहगांव से पांढुरना तक स्वीकृत कराई गई पाईप लाईन से जल प्रदाय का निर्णय हुआ और एक वर्ष के भीतर पाईप लाईन बिछा कर जल प्रवाहित होने लगा है। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं मुलताई विधायक सुखदेव पांसे ,छिंदवाड़ा जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विश्वनाथ ओकटे, पांढुरना विधायक नीलेश उईके, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विश्वास काम्बे, नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष योगेश उपस्थित थे। क्षेत्रीय सांसद नकुलनाथ ने  दिनभर पांढुरना के 30 वार्डों के कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में विभिन्न स्थानों पर बैठक का आयोजन कर मतदाताओं एवं कार्यकर्ताओं से चर्चा की।

परिषद बनने पर भ्रष्टाचार मुक्त शासन देगी कांग्रेस

सांसद नकुलनाथ ने परिषद में कांग्रेस की सरकार बनने पर भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का नगरवासियों को आश्वासन दिया। नगर में सडकें खराब होने, स्वच्छता का अभाव होने और हर जगह मतदाताओं का आक्रोश भाजपा के प्रति होने की बात सांसद महोदय ने कही। इन समस्याओं का जल्द निराकरण कांग्रेस की परिषद बनने के बाद किया जाएगा एैसा भी उन्होंने कहा।

8 स्थानों पर प्रत्याशियों एवं मतदाताओं से मिले नकुलनाथ

नगर में साई विठ्ठल लॉन, गुजरी के सामुदायिक भवन, सावरगांव गोठान, कालडा दाल मिल, धनुष लॉन, संत रविदास भवन, अंबुलकर संत्रा मंडी तथा पवार मंगल कार्यालय इन स्थानों पर सांसद नकुलनाथ 30 वार्ड के प्रत्याशियों एवं मतदाताओं से मिले। इस दौरान सांसद नकुलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताआें में उत्साह का वातावरण निर्मित किया। हर जगह सैंकडों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं मतदातागण मौजूद थे। नकुलनाथ ने अपने संबोधन के जरिए युवा कांग्रेसियों को संघर्ष के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर कांग्रेस के मुख्य पदाधिकारीगण उपस्थित थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here