रजाई गद्दे बनाने के कारखाने में लगी आग, 5 साल की मासूम के साथ मां जलकर राख

0
438

भोपाल हम इंडिया न्यूज़ एडिटोरियल टीम – जबलपुर मे एक दर्दनाक वाक्या सामने आया है जिसमें रजाई गद्दा बनाने के कारखाने मे आग लग जाने से मां और 5 साल के मासूम बेटी जिंदा जल गए।

मामला हनुमान थाना अंतर्गत मुस्लिम बाहुल्य इलाके का है मक्का नगर में असलम मंसूरी का रजाई गद्दे बनाने का कारखाना है। कारखाना दो इमारत में है, जहां आज सुबह अचानक आग लग गई पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की वजह सामने आई है। जिसमें 25 साल की नगीना अपनी 5 साल की बेटी हिना को लेकर काम पर पहुंची थी। नगीना गद्दे बना रही थी बेटी करीब खेल रही थी इतने में रजाई गद्दे में आग लगी मां अपने बच्चे को लेकर भाग पाती इससे पहले धुए के कारण दम घुटने से वहीं बेहोश हो गई और मौके पर दोनों ने दम तोड़ दिया।

फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया वहीं मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और स्थानीय विधायक लखन घनघोरिया मौके पर पहुंचे उन्होंने बिजली विभाग को घटना के लिए जिम्मेदार बताया पूर्व मंत्री ने कहा कि घटना को लेकर कहीं ना कहीं बिजली विभाग की लापरवाही है। इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए वहीं जिला प्रशासन ने मृतक के परिवार को चार-चार लाख रुपए की मदद देने की घोषणा की है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here