रेलवे ट्रैक पर मिला भाजपा मीडिया प्रभारी सतीश ठाकरे का शव

0
2576

मुलताई- भाजपा सोशल मीडिया प्रभारी कामथ निवासी सतीश ठाकरे का शव गुरुवार को कामथ ग्राम चिकली मे स्थित रेलवे पुलिया के नीचे रेलवे ट्रैक पर मिला। जिसके बाद संपूर्ण क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।

रेलवे ट्रैक पर सतीश का शव क्षत-विक्षत रूप में रेल की पटरी पर दूर तक मिला है। जिसे शव परीक्षण हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां परीक्षण के उपरांत उनके परिवार को सुपुर्द किया जाएगा। ग्रामीणों ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस को सतीश ठाकरे की कुछ वस्तुएं भी मिली है जिसके आधार पर उसकी पहचान सतीश ठाकरे के रूप में की गई है।

सतीश के जाने वाले बताते हैं कि कामथ निवासी सतीश ठाकरे मिलनसार व्यक्तित्व के मालिक थे। सोशल मीडिया पर सदैव सक्रिय रहने वाले सतीश के निधन से भाजपा संगठन को गंभीर नुकसान हुआ है। सुबह घटना की जानकारी लगने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष राजा पवार सहित अनेक भाजपा नेता घटनास्थल पर पहुंचे और उनके परिवार को सांत्वना दी। सतीश का विवाह निकटतम ग्राम में कुछ ही वर्ष पूर्व हुआ था उसके पिता लाइनमैन के रूप में विद्युत विभाग के कर्मचारी है।

उनका एक 3 वर्ष का पुत्र भी है। इस घटना की सूचना से संपूर्ण नगर में शोक का माहौल किंतु यह मौत के वास्तविक कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राथमिक रूप से सतीश के किसी ट्रेन की चपेट में आने की पुष्टि तो हुई है किंतु सतीश रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंचे होने का कारण क्या था ऐसे अनेकों सवाल चर्चा का विषय बने हुए हैं जो जांच के उपरांत सामने आ सकेगा।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here