विक्रम की हर संभव मदद करेंगे और अस्पताल पर कार्यवाही भी कराएंगे- सुखदेव पांसे

0
557

मुलताई- पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं विधायक सुखदेव पांसे ने विक्रम राठौर के परिवार से मिलकर हर संभव सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया है साथ ही निजी अस्पताल की जांच कराकर कार्यवाहीका भरोसा जताया है।

इधर दूसरी ओर छात्र विक्रम राठौर का पैर कटने के बाद उसकी जान बचाने के लिए अनेक संगठन एवं लोग सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं। स्कूलों में प्रार्थनाओं का दौर जारी है। अनमोल निजी हॉस्पिटल जिस पर विक्रम के गलत इलाज करने का आरोप है पर कार्यवाही हो सके इसके लिए भी ज्ञापन सौपे रहे हैं हमने इस संबंध में स्थानीय विधायक एवं पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे से चर्चा की उन्होंने हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस विधायक सुखदेव पांसे ने कहा है कि मेरी दिल से सहानुभूति विक्रम राठौर के साथ है और मैं उसकी हर संभव मदद करने के लिए तैयार हूं चुकी मैं भोपाल में था कल ही लौटा हूं मेरे संज्ञान में कल रात ही पता लगा है मैं उसके परिवार जनो से मिलकर उसकी इलाज की सुनिश्चित व्यवस्था करूंगा

लेकिन यह बड़ा अपराध है कि बार-बार ऐसी घटनाएं उस हॉस्पिटल के नाम से आ रही है पहले भी आई थी मैंने उसकी पूरी जिला प्रशासन से जिला चिकित्सालय से जांच करवाई थी और पुनः आपको आश्वस्त करता हूं कि मैं सीएमएचओ से बात करके इसकी सूक्ष्म जांच कराऊंगा और यदि दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करवाने का पूरा काम करूंगा।

——————————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here