हाईवे सड़क दुर्घटना में डहुआ निवासी मां बेटी सहित 4 लोगों की मौत

0
1433

मुलताई- बैतूल नेशनल हाईवे  पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बीती रात लगभग 1 बजे दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें कार एवं ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई और इस दुर्घटना में  मां बेटी सहित कुल 4 लोगों की मौत हो गई।

तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी एक व्यक्ति ने इलाज के लिए नागपुर ले जाते हुए उसने दम तोड़ दिया। नागपुर ले जाते समय  जिसकी मौत हुई उसे कार चालक बताया जा रहा है जो रेलवे ड्राइवर था और जिसकी भगत के तौर पर शिनाख्त हुई है।संजीवनी 108 के ईएमटी डॉक्टर महेश झलिये ने बताया कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी थी एवं ड्राइवर कार में बुरी तरह फंसा गया था। जिसे पुलिस कर्मियों की सहायता से बमुश्किल कार से निकाला गया।

कार ड्राइवर भगत की सांसे चल रही थी जिसकी भी बाद में मौत हो रिलायंस पेट्रोल पंप के मालिक उमेश ने बताया कि बीती रात पेट्रोल पंप के समीप के ढाबे से एक ट्रक ड्राइवर खाना खाकर नागपुर नागपुर की ओर जा रहा था तभी पीछे से हुंडई कार क्रमांक MP48 C7 993 गति से आकर ट्रक से जा टकराई कार की गति इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए जिसमें सवार राजकुमार सिसोदिया निवासी कान्हाबगोली की घटनास्थल पर मौत हो गई और इसके साथ ही 52 वर्षीय विमला उमेश बारंगे निवासी डहुआ एवं शीतल पति धनराज चौधरी 35 वर्ष निवासी चंद्रपुर की भी मौत हो गई। ड़हुआ निवासी मृतक विमला इलाज कराने बैतूल गई थी जोकि अपनी पुत्री शीतल को लेकर अपने घर लौट रही थी शीतल चौधरी 32 वर्ष का विवाह चंद्रपुर में हुआ है जिसके दो बच्चे है। मालूम हो कि यह दुर्घटना नेशनल हाईवे पर ठीक वही हुई है जहां 2 जनवरी को कुछ वर्ष पूर्व महाकाल उज्जैन से आते हुए मुलताई  नगर के एक पत्रकार सहित चार लोगों की मौत हो गई थी और अनेक युवक घायल हो गए थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here