18 पिस्टल समेत 3 युवकों को एसटीएफ ने दबोचा,आरोपियों को टीम ले गई भोपाल

0
472

झल्लार : नीलेश साहू

बैतूल /झलार ।भोपाल एसटीएफ की टीम ने आज तड़के झल्लार पुलिस की मदद से अवैध हथियार लेकर जा रहे 3 युवकों को दबोचा है ।आरोपी झल्लार बस स्टैंड के नज़दीक मारुति वैन मैं छुपने का प्रयास कर रहे थे तभी पुलिस ने दबोच लिया ।

सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक 3 अज्ञात युवक मारोती वेन से महारष्ट्र की तरफ जारहे थे जिसकी सूचना भोपाल एसटीएफ के पास थी । जानकर बताते है कि भोपाल एसटीएफ की टीम आरोपीयो के पीछे होशंगाबाद से लगी हुई थी ।पुलिस की भनक लगते ही आरोपी  झल्लार शराब दुकान के पास मारुति वेंन में छुपने का प्रयास कर रहे थे।

पुलिस टीम द्वार आरोपियों को झल्लार थाना लाकर तलाशी ली गई जिसमें इनके पास से 18 पिस्टल जप्त की गई है। एडिशनल एसपी नीरज सोनी ने बताया कि भोपाल एसटीएफ की टीम को जानकारी मिली थी कि वैन क्रमांक एमपी 09- बीए 5966 में कुछ संदिग्ध हथियार लेकर जा रहे हैं। मारुति वैन का पीछा करते हुए झल्लार के पास धर दबोचा होशंगाबाद से बैतूल तक 110 किलोमीटर एसटीएफ को खूब चकमा दिया।

वेन उनके हाथ नहीं लगी। इसके बाद वैन चालक ने वाहन  झल्लार की ओर मोड़ दिया। यहां एसटीएफ़ की टीम ने स्थानीय पुलिस के सहारे वैन में सवार तीन युवकों को दबोच लिया ।एसटीएफ ने प्राथमिक पूछ ताछ के बाद आरोपियों को अपने साथ भोपाल ले गई है ।

————————————————————————————————————————————-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here