Little Lata Mangeshkar: मेरा प्रयास है कि लोग मुझे सिर्फ इशिता के नाम से जाने-Ishita Vishwakarma

0
631

मुलताई- ताप्ती महोत्सव में अपनी  प्रस्तुति देने मुलताई पहुंची मध्यप्रदेश की बेटी 2022 इंडियाज गॉट टैलेंट फर्स्ट रनर अप एवं 2019 सा रे गा मा पा की विनर प्रसिद्ध गायिका इशिता विश्वकर्मा जिन्हें लिटिल लता कहा जाता है।

इशिता विश्वकर्मा ने हम इंडिया न्यूज से चर्चा में बताया कि उनकी आवाज जल्द ही सीता माता पर बनी फिल्म जिसमें कंगना राणावत सीता का रोल प्ले कर रही है उसमे जल्द ही सुनाई देगी। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं देश विदेश में कहीं भी कार्यक्रम दू अपने घर अपने प्रदेश में आकर मुझे बेहद खुशी होती है।लिटिल लता कहे जाने के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे लता जी का छोटा स्वरूप कहने का भी लोग सोचते हैं, क्योंकि लता जी को हम आर्टिस्ट सरस्वती तुल्य और उनकी बेटी मांगते हैं।

लेकिन जहां तक बात अपनी पहचान बनाने की है तो मेरी हमेशा यही कोशिश होती है कि एक ना एक दिन मुझे इशिता बनने का मौका मिले और लोग मुझे सिर्फ इशिता के नाम से ही जाने। इशिता विश्वकर्मा ने अपने संघर्ष के दिनों की यादें साझा करते हुए कहा कि फील्ड कोई भी हो छोटा बड़ा नहीं होता है।आप अपने क्षेत्र में कितना बड़ा सोचते है यह बात मायने रखती है। उन्होंने कहा कि मेरे पापा ने मुझे सपने देखना सिखाया और मेरी मां ने सपनों को साकार करना सिखाया है।पापा ने जो हमें सपने दिए हैं उसे हम बीज की तरह बोने का प्रयास कर रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here