Multai बूटशॉप संचालक योगेश पवार का बैतूल बाजार नहर में मिला शव,आत्महत्या की आशंका

0
1090

मुलताई -बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के सोहागपुर गांव के बंजारी गुठान नहर की पुलिया में मुलताई नगर के बूट शॉप संचालक का शव फंसा मिला है। पहले शव की पहचान नहीं हो सकी थी किंतु बाद में शव की पहचान योगेश पवार के रूप में हुई है।

बैतूल बाजार टीआई ए.आर खान ने बताया कि मृतक की शिनाख्त मुलताई के बूट शॉप संचालक योगेश पवार रूप में हुई है।हमें सूचना मिली थी कि बैराज में किसी व्यक्ति का शव है पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद किया है। घटना के संबंध में आरंभिक रूप से यह कहा जा सकता है कि यह आत्महत्या का मामला है,जो चोट के निशान पाए गए हैं, वह वैसे ही दिखाई देते हैं,जैसे गिरने से लग सकते हैं। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा पुलिस जांच में जुटी है।

फिलहाल शव बरामद कर परीक्षण के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है परीक्षण उपरांत शव को परिवारजनों को सौंप दिया जाएगा। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बैतूल बाजार पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। ग्रामीणों ने बताया दोपहर 3 बजे के करीब बंजारी गुठान की नहर की तरफ मृतक व्यक्ति को हाथ में बाटल लिए जाते देखा था। इसके उपरांत शाम 6 बजे उस व्यक्ति का शव नहर की पुलिया में मृत अवस्था में फंसा मिला, शव दिखने के बाद ग्रामीणों ने बैतूल बाजार थाने से सूचना दी। जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मृतक का शव नहर से बाहर निकाला। मृतक के चेहरे पर हल्के निशान दिखाई दे रहे है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here