न.पा अध्यक्ष के बैनर पर कालक लगाने के मामले में राजपूत समाज का गुस्सा फूटा, सड़कों पर उतर कर जताया विरोध

0
819

मुलताई -नगरपालिका के बस स्टैंड पर लगाए गए बैनर पर नवनिर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष नीतू प्रह्लाद परमार के चेहरे पर कालिक लगाए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस घटना को लेकर राजपूत समाज में भारी आक्रोश है।

आज बड़ी संख्या में राजपूत समाज ने रैली निकालकर घटना को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार कर, कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। इस विरोध प्रदर्शन में महिला भी शामिल हुई और अपना विरोध जताया । राजपूत समाज के हजारों की संख्या में लोग संत लहरी लान में जमा हुए जहां समाज के सभी लोगों ने इस घटना की निंदा की और  प्रशासन की लेटलतीफी पर आक्रोश जताया। इसके बाद रैली की शक्ल में सभी सामाजिक बंधु तहसील परिसर पहुंचे जहां अनुविभागीय अधिकारी राजस्व राजनंदनी शर्मा को ज्ञापन सौपा गया।

अनुविभागीय अधिकारी राजनंदिनी शर्मा ने राजपूत समाज को आवश्यक कार्यवाही का आश्वासन देते हुए कहा कि  वह आज  एसडीओपी कार्यालय को इस घटना को लेकर एक टीम गठन का आदेश कर रही है। राजपूत समाज द्वारा सौंपा इस ज्ञापन में कहा गया है कि,15 अगस्त एवं श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दिये जाने संबंधी नंगर पालिका व्दारा लगाय गए बेनर पर नगरपालिका मुलताई की नवनिर्वाचित अध्यक्ष  नीतू प्रहलाद परमार की फोटो पर फिसी अज्ञात व्यक्ति ने कालिख लगा दी गई थी।

उक्त घटना के बाद से अब तक आरोपियों पर आज तक किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की है। जिससे प्रतित होता है कि विकृत करने वालों को शासन और राजनैतिक संरक्षण प्राप्त है एव शासन राजपूत समाज के प्रति उदसीन हैं। उक्त कृत्यकर्ता को 2 दिनों में गिरफ्तार कर प्रशासन कार्यवाही नहीं करता है तो राजपूत समाज जिला स्तर पर विरोध प्रदर्शन करेगा जिसकी समस्त जवाबदेही प्रशासन की होगी। ज्ञापन सौंपने वालों में नगर पालिका अध्यक्ष नीतू परमार, राजरानी परिहार, किशोर सिंह परिहार, भीम सिंह चंदेल, रितेश परिहार, अजेंद्र परिहार सहित बड़ी संख्या में सामाजिक बंधु शामिल थे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here