राजरानी परिहार बनी अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा महिला विंग प्रदेश अध्यक्ष

0
331

मुलताई – अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविंद्र सिंह भदोरिया द्वारा राजरानी परिहार को संगठन में महत्वपूर्ण जवाबदारी सौंपते हुए ,अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा महिला विंग प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है।

इस नियुक्ति से संपूर्ण क्षेत्र में क्षत्रिय संगठनों से जुड़े लोगों में उत्साह का माहौल है राजरानी परिहार को यह महत्वपूर्ण जवाबदारी को सौंपते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने नियुक्ति पत्र में कहा है कि आपको सूचित करते हुए हर्ष हो रहा हैं की आपके द्वारा क्षत्रिय समाज के प्रति समर्पण भावना से किये जा रहें।

कार्यों से सन्तुष्ट होकर आपको अखिल भारतीय क्षत्रिय महा सभा मे उपरोक्त पद प्रदान करके संगठन में सम्मिलित किया जाता हैं। संगठन को पूर्ण विश्वास हैं की आप अपने पद पर रहते हुए ,दिए गए दायित्वों का निष्ठा पूर्वक निर्वाहन करेगे तथा संगठन के प्रति समर्पित रहते हुए संगठन को नई ऊंचाइयों पर लें जाने कां कार्य करेंगे। नियुक्ति के बाद संपूर्ण नगर में उत्साह का माहौल है नगर के अनेक गणमान्य नागरिक एवं संगठनों से जुड़े लोगों ने राजधानी परिहार को बधाई प्रेषित करते हुए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here